Automobile

1 लाख के बजट में launch हुई 30km माइलेज वाली Maruti Fronx की SUV धाकड़ कार

1 लाख के बजट में launch हुई 30km माइलेज वाली Maruti Fronx की SUV धाकड़ कार। भारतीय बाजार में 2024 के नए अपडेटेड वर्जन के साथ में मारुति अपनी Fronx को suv सेगमेंट के साथ में साल 2024 के नए अपडेटेड वर्जन में लॉन्च होने जा रही। जल्द ही अब ये कार को देश में लॉन्च की जाएगी।




Maruti Suzuki Fronx SUV Engine

Maruti Fronx की suv कार के इंजन की बात करें तो मारुति की ये नई कार में तीन और के इंजन भी नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबित मारुति किस भी ये गाड़ी में 1.2 लीटर का cng इंजन भी आपको नजर आएंगे। जिसके मुताबित ये कार को 1.2 लीटर का ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा।

ग्रामीण सड़को की महारानी बनकर launch हुई Mahindra XUV200 की लाजवाब फिचर्स वाली कार 

Maruti Suzuki Fronx SUV Features

Maruti Fronx की suv कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी  कार को नए अपडेटेड वर्जन के साथ में launch की जाएगी।maruti की ये कार में कुछ हद तक न्यू अपडेटेड फीचर्स भी मिलेंगे।जिसमे हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलेंगे।

200MP Camera quality के साथ हवा में खीचेंगा कुंवारी लड़कियों की फोटो Vivo drone flying Smartphone

Maruti Suzuki Fronx SUV Price

Maruti Fronx की suv कार की रेंज मारुति ये कार  की रेंज भारतीय मार्केट में 7.46 लाख की शुरुआती रेंज 13.15 लाख बताई जा रही।1 लाख के बजट में launch हुई 30km माइलेज वाली Maruti Fronx की SUV धाकड़ कार।

रातों-रात LPG Gas Cylinder के दामों में आई भारी गिरावट जाने खबरें फटाफट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *